Wednesday, June 7Beast News Media

RCB vs KKR: हार के बाद भी बहुत खुश है Shreyas Iyer, विरोधी टीम के इस गेंदबाज का हो गए फैन

RCB vs KKR: श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर आईपीएल-2022 का छठा मैच हार गया। यह इस सीजन का दोनों टीमों का द्वितीय मैच था। कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर फर्स्ट फील्डिंग करने का फैसला किया। इस फैसले के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। अंत में, रसेल ने तेज पारी की बदौलत टीम के स्कोर को कुल 128 रनों के सम्मानजनक लक्ष्य तक पहुँचाया। जवाब में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर ने तीन विकेट से मैच जीत लिया। वहीं इस हार के बाद श्रेयस अय्यर भी आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

लो स्कोरिंग मैच को कोलकाता नाइट राइडर्स ने तीन विकेट से गंवाया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB बनाम KKR) के बीच खेले गए इस मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली टीम की शुरुआत उम्मीद से ज्यादा बेकार रही और अंत तक चलती रही। किसी को अंदाजा नहीं था कि पहले मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाली कोलकाता दूसरे मैच में ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएगी।

लेकिन, आंद्रे रसेल के अलावा एक भी बैट्समैन 20 का आंकड़ा भी नहीं छू सका। यहां तक ​​कि पूरी टीम 18.5 ओवर में 128 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई। हालांकि गेंदबाजों ने अपना शत-प्रतिशत दिया, लेकिन 128 रनों का बचाव करने उतरी नाईट राइडर्स की टीम के हाथ से मैच निकल गया। क्योंकि लक्ष्य इतना छोटा था कि गेंदबाजों के प्रयास के बाद भी आरसीबी खाता खोलने में कामयाब रही। इस हार के बाद श्रेयस अय्यर ने बड़ा रिएक्शन दिया है।

हार के बाद भी श्रेयस ने की टीम की तारीफ, हसरंगा को दी बधाई

इस सीजन के दूसरे मैच में फाफ डु प्लेसिस के खिलाफ पहला हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच की प्रस्तुति पर बात करते हुए कहा,

“यह एक बेस्ट मैच था। जब हम कम स्कोर के बाद गेंदबाजी करने निकले तो मैंने टीम से कहा कि आज का मैच हमारे-चरित्र का निर्धारण कर सकता है, जिस तरह से हम लड़े इस मैच में वह हमारी मानसिकता को दर्शाता है। हमें इस बात पर गर्व है कि हमने इस मैच को आखिरी-ओवर तक पहुंचाया। अंत में, हम वेंकटेश अय्यर के साथ गेंदबाजी करने निकले। क्योंकि वह अब इंटरनेशनल स्तर पर भी गेंदबाजी कर चुका है, हम उसे आत्मविश्वास देना चाहते थे।

लेकिन, जब हम अगले मैच में जाते हैं, तो हमें अपनी मिस्टेक को सुधारना होगा और देखना होगा कि हमें जितनी जल्दी हो सके गति मिले। उन्होंने (वनिन्दु हसरंगा) वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। मेरा विकेट लेने के बाद उन्होंने बढ़िया शुरुआत की। मैं इसे शुरू से ही बेहतर तरह पढ़ सकता था। हमने तय किया था कि हम उन्हें ऑफ-स्पिनर के रूप में खेलेंगे। लेकिन, दुर्भाग्य से उन्होंने अच्छी लाइन औऱ लेंथ के साथ वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। वह काफी अनुभवी भी हैं और उन्हें इस विकेट पर कुछ मदद मिल रही थी। उसे बहुत बधाई।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *