Wednesday, May 31Beast News Media

MI vs RR: मुंबई की हार के विलेन बने कीरोन पोलार्ड, सोशल मीडिया पर हुई कायरन पोलार्ड की किरकिरी

MI vs RR: मुंबई इंडियंस तथा राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल-2022 के 9वें मैच में बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर राजस्थान को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। राजस्थान ने इस बखूबी को स्वीकार करते हुए 193 रन बोर्ड पर डाल दिए थे। इस दौरान जोस बटलर ने अपने आईपीएल करियर का द्वितीय शतक लगाया। 194 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए MI टीम निर्धारित 20 ओवर में 170 रन ही बना सकी। तो राजस्थान रॉयल्स की टीम ने यह मैच 23 रन से जीत लिया।

MI vs RR मैच में पहले बल्लेबाजी करने के लिए टॉस हारकर राजस्थान रॉयल्स के सलामी बैट्समैनों ने संयम के साथ शुरुआत की। करीब दो ओवर तक साधारण तरीके से बल्लेबाजी करने के बाद जोस बटलर ने मुंबई टीम के गेंदबाजों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने इस मैच में आईपीएल 2022 का प्रथम शतक जड़कर अपनी टीम का स्कोर 193 रन कर लिया।

नतीजतन 194 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी MI ने अपने कप्तान रोहित शर्मा का विकेट मात्र 15 रन के संयुक्त स्कोर पर गंवा दिया। इसके बाद बल्लेबाज ईशान किशन और तिलक वर्मा के बीच 81 रन की बड़े साझेदारी ने मुंबई को खेल में बनाए रखा।

लेकिन जैसे ही ये दोनों बल्लेबाज आउट हुए, मुंबई के विकेट ताश पत्तों की तरह बिखर गए और अपने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर कुल 170 रन ही बना सके। मुंबई की इस हार के विलेन कीरन पोलार्ड माने जा रहे हैं, क्योंकि उन्होंने अंत तक बल्लेबाजी करते हुए 24 बॉल में सिर्फ 22 रन बनाए थे। जिसके बाद उन्हें सोशल-मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *