Wednesday, June 7Beast News Media

एशिया कप में एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे ये 3 प्लेयर! प्लेइंग 11 में नहीं बैठते फिट

यूएई की धरती पर 27 अगस्त से एशियाकप 2022 शुरू होने जा रहा है। भारत 28 अगस्त को अपना फर्स्ट मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। भारत को एशिया कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ बदकिस्मत खिलाड़ी हैं जो एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान भारतीय टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे। ये खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट में बेंच पर बैठे रहेंगे। आइए एक नजर डालते हैं ऐसे ही 3 खिलाड़ियों पर:

1. रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान भारतीय टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे। रवि बिश्नोई के लिए एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 का हिस्सा बनना मुश्किल हो रहा है, क्योंकि टीम में पहले से ही रवींद्र जडेजा एवं युजवेंद्र चहल जैसे दिग्गज स्पिनर हैं। इसके अलावा अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी सूची में शामिल हैं। इन स्पिनरों की मौजूदगी में रवि बिश्नोई के लिए एशियाकप टूर्नामेंट के दौरान एक भी मैच में खेलना मुश्किल है।

2. दीपक हुड्डा

टीम इंडिया के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा इस टाइम शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं, लेकिन टीम में कई ऐसे स्टार प्लेयर हैं जो दीपक हुड्डा से भी बेहतर हैं। ऐसे में दीपक हुड्डा के लिए एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान एक भी मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है। टीम इंडिया में पहले से ही हार्दिक पांड्या एवं रवींद्र जडेजा जैसे क्रिकेटर शामिल हैं। रवींद्र जडेजा बल्ले और गेंद दोनों से भारत की टीम को ताकत देते हैं। ऐसे में रोहित शर्मा दीपक हुड्डा की जगह रवींद्र जडेजा को प्लेइंग ग्यारह में तरजीह देंगे।

3. अवेश खान

आवेश खान का एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान एक भी मैच में खेलना भी मुश्किल है। भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह एशिया कप में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में तेज गेंदबाज के तौर पर खेलेंगे। वहीं, हार्दिक पांड्या थर्ड तेज गेंदबाज की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा टीम इंडिया तीन स्पिन गेंदबाजों रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा के साथ जा सकती है। ऐसे में अवेश खान के लिए भारत की टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना मुश्किल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *