Tuesday, May 30Beast News Media

वीडियो: पाकिस्तान सुपर लीग में धोनी का फुर्तीला ‘फैन’, मोहम्मद रिज़वान के कैच को बनाया अपना, बीच मैदान किया चमत्कार!

कैच कैच, विन मैच। लेकिन ऐसा करने के लिए फुर्तीला होना भी चाहिए होगा। चपलता जरूरी है। ठीक वैसे ही जैसे एम एस धोनी में थे। बाकी से अलग। बाकी की तुलना में फ़ास्ट। ऐसा ही अंदाज पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए माही के फैन में देखने को मिला। धोनी का ये फैन है एक पाकिस्तानी प्लेयर, जो पहली बार टी20 World Cup के दौरान सुर्खियों में आया था। अब तो आप कुछ समझ ही गए होंगे। और, यदि आप इसका पता नहीं लगा सकते हैं, तो हम आपके लिए नामबता देते हैं। उसका नाम शाहनवाज दहानी है। जी हां, जिसका मन टी20 वर्ल्ड कप के दौरान माही को देखकर धोनी से मिलने लगा था। इस टाइम वह अपने एक कमाल के कैच को लेकर चर्चा में हैं।

पाकिस्तान सुपर लीग में शाहनवाद दहानी ने मुल्तान सुल्तांस का शानदारकैच लपका। यह कैच उन्होंने पेशावर-जाल्मी के खिलाफ मैच में लिया। लेकिन, जिस तरह से उनके कैच की स्क्रिप्ट की गई वह कमाल की थी। दरअसल, मुल्तान सुल्तांस के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान इस कैच को पकड़ने के लिए बेताब थे। धोनी के फैन Shahnawaz Dahani भी उतने ही बेताब थे।

कैच पकड़ने में दिखी एम एस धोनी के ‘फैन’ की फुर्ती

मैच में कैच लपकने की पूरी कहानी पेशावर जाल्मी की इनिंग के दूसरे ओवर से जुड़ी है। जिम्बाब्वे टीम के गेंदबाज ओवर फेंक रहे थे। कामरान इस ओवर की सेकेंड गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में चूक गए और बॉल ऊपर चली गई। अब मोहम्मद रिजवान और शाहनवाज दोनों इस कैच को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। दोनों सही वक्त पर सही जगह भी पहुंच गए। लेकिन MS Dhoni के फैन शाहनवाज दहानी ने ये कैच लपका।

टक्कर से बाल-बाल बचे दोनों प्लेयर

यह कैच लपकते टाइम गनीमत रही कि दोनों खिलाड़ी आपस में नहीं टकराए। यह टक्कर अधिक भीषण हो सकती थी। खैर, जब कैच लपका तो टीम के कप्तान और सीनियर खिलाड़ी होने के नाते रिजवान ने शाहनवाज पर गुस्सा नहीं किया बल्कि उन्हें गले से लगा लिया।

इस मैच में मुल्तान सुल्तांस ने पेशावर जाल्मी को बयालीस रन से हराया था। पेशावर जाल्मी की टीम उनके द्वारा दिए गए मात्र 183 रन के लक्ष्य के आगे महज 140 रन पर ढेर हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *