Wednesday, June 7Beast News Media

चेन्नई से हारकर भी केकेआर कप्तान मॉर्गन के इन बातो से जीत लिया सबका दिल

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के फाइनल में एम एस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रन से हरा दिया। इसके साथ ही चेन्नई ने अपना चौथा आईपीएल खिताब भी अपने नाम कर लिया। हालांकि, दूसरी ओर कोलकाता अपना तीसरा खिताब जीतने से चूक गई। इस हार के बाद केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन का दिल पूरी तरह से भर गया है और उन्होंने एक बड़ा बयान भी दिया है।

टीम पर गर्व है – मॉर्गन

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को भले ही फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 27 रन से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन टीम के कोच ब्रेंडन मैकुलम और कप्तान इयोन मोर्गन ने जिस तरह से केकेआर ने टूर्नामेंट में वापसी की और टीम में जगह बनाई, उससे दंग रह गए। दो बार की विजेता केकेआर की टीम भारत में आयोजित इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले चरण में 7वें स्थान पर थी। उन्होंने यूएई में आयोजित दूसरे चरण से वापसी की और फाइनल में जगह बनाई।

सीएसके के खिलाफ हारे

फाइनल में 193 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 165 रन ही बना सकी और उसे हार का सामना करना पड़ा. हालांकि, मॉर्गन और मैकुलम के पास टीम पर गर्व करने के कारण हैं। मॉर्गन ने कहा, ‘जिस तरह से हमने चुनौती ली, उस पर मुझे गर्व है। हमारी टीम के मालिक शाहरुख खान और सीईओ वेंकी मैसूर बेहतरीन हैं।

मैकुलम ने कहा, ‘टीम ने जो किया उस पर हमें गर्व है। सीएसके और उनके लीडर को बधाई। यह एक अद्भुत यात्रा थी जिसे हम लंबे समय तक याद रखेंगे। मालिकों ने भी बड़ा योगदान दिया। उन्होंने हमें बहुत सपोर्ट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *