Wednesday, May 31Beast News Media

इस प्लयेर को रिटेन ना करके सीएसके ने कर दी गलती! टेंशन में कप्तान MS धोनी

नई दिल्ली: आईपीएल रिटेंशन का काम कम्पलीट हो गया है। अब सबकी निगाहें आईपीएल मेगा ऑक्शन पर हैं। सभी टीमें अपने मनपसंद के खिलाड़ियों को खरीदने के लिए बेताब हैं। चेन्नई सुपरकिंग की टीम ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। उन्होंने एक जादुई स्पिनर को बरकरार नहीं रखा है। टीम से बाहर होने के बाद ये प्लयेर धमाकेदार प्रदर्शन कर रहा है। इस खिलाड़ी ने अपने खेल से सबके दिल जीत लिया है। ऐसे में CSK मैनेजमेंट की परेशानी बढ़ सकती है.

इस खिलाड़ी ने मचाया गदर

सीएसके के घातक स्पिनर इमरान ताहिर को रिटेन नहीं किया गया है। अब इस वक्त वह लंका प्रीमियर लीग में अपना जलवा दिखा रहे हैं। ज़ी न्यूज़ के सहयोगी वेबसाइट जी झारखंड-बिहार के मुताबिक, इमरान ने दांबुला जेंट्स की ओर से खेलते हुए चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट लिए। इसके अलावा ताहिर की गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है।

सुपरकिंग्स के लिए किया था कमाल

इमरान ताहिर ने अपनी गेंदबाजी के दम पर सुपरकिंग्स टीम के लिए कई मैच जीते हैं। वह वर्ष 2018 में चेन्नई टीम से जुड़े थे, लेकिन इस बार चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया है। ताहिर ने IPL में 59 मैच खेलकर 82 विकेट लिए हैं। उनकी गुगली खेलना बड़े से बड़े बल्लेबाज के लिए भी आसान नहीं है। इमरान टी20 के सफल गेंदबाजों में से एक हैं।

चेन्नई के लिए बढ़ सकती है मुश्किलें

चेन्नई टीम प्रबंधन ने ताहिर की हमेशा अनदेखी की है। ताहिर ने कहा था- आईपीएल में सिर्फ 3 मैच खेलने का मौका मिला। वहीं, आईपीएल-2021 में ताहिर सिर्फ एक मैच में खेलते नजर आए थे। इमरान ने विश्व भर की क्रिकेट लीगों में शानदार प्रदर्शन किया है। वह अब भी अपनी स्पिन से बल्लेबाजों को चकमा देना नही भूले हैं. ऐसे में उन्हें टीम से बाहर करना सुपरकिंग्स के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

सीएसके ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया

आईपीएल रिटेंशन में CSK टीम ने चार प्लेयर्स को रिटेन किया है। पहले नंबर पर करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (एमएस धोनी) 12 करोड़ रुपये, स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा 16 करोड़ रुपये, रुपये और इंग्लैंड के तेजतर्रार ऑलराउंडर मोईन अली को आठ करोड़ रुपए और खतरनाक बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ 6 करोड़ में रिटेन किया गया है।

सीएसके ने चार बार जीती ट्रॉफी

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की कामयाब टीमों में से एक है। MS धोनी की कप्तानी में यह टीम चारबार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। कैप्टनकूल ने अपनी करिश्माई कप्तानी से चेन्नई की टीम के लिए कई मैच जीते हैं। सीएसके की टीम में कई मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं। जो अपनी लय में होने पर कभी भी मैच का पासा पलटने का दम रखते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *