Monday, May 22Beast News Media

अश्विन को टीम में ना लेने से भड़क गई उनकी पत्‍नी, वहीं माइकल वॉन ने ये क्या कह दिया आप भी जानिए

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को चौथे टेस्ट में जगह नहीं दिए जाने के बाद उनकी पत्नी प्रीति नारायणन ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

लंदन: टीम इंडिया के मौजूदा इंग्लैंड दौरे पर क्रिकेट फैंस सिर्फ एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर कब मौका मिलेगा अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को? दोनों देशों के बीच पांच मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट से क्रिकेट विशेषज्ञ इस बात पर विचार कर रहे हैं कि अश्विन का खेलना कितना जरूरी है, लेकिन हर बार यह दिग्गज गेंदबाज बेंच को गर्म करते नजर आए। तीसरे टेस्ट में जब भारतीय टीम को एक पारी और 76 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा तो चौथे टेस्ट में अश्विन को खेलने की जोरदार मांग उठी।

हालांकि, कप्तान कोहली की एक अलग योजना थी और उन्होंने चौथे टेस्ट में भी रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। अश्विन के फैन्स और क्रिकेट एक्सपर्ट्स के अलावा इस बार की उपेक्षा से एक और शख्स नाराज हो गया। वह कोई और नहीं बल्कि रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन हैं।

अश्विन के शामिल नहीं होने पर प्रीति ने ट्विटर पर अपना गुस्सा साझा किया। ज्ञात हो कि प्रीति सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनके कई पोस्ट वायरल हो चुके हैं.

हालांकि चौथे टेस्ट में भी जब रविचंद्रन अश्विन को मौका नहीं मिला तो प्रीति रुकी नहीं। उन्होंने एक ट्वीट कर पूरी टीम प्रबंधन पर तंज कसा। प्रीति ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें दिख रहा है कि अश्विन की बेटी डर्बिन से कुछ देख रही है। प्रीति नारायणन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘रविचंद्रन अश्विन की तलाश है।

माइकल वान ने ये कहा :-

रविचंद्रन अश्विन के चौथे टेस्ट में न खेलने से पहले ही इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉन भी हैरान रह गए थे. उन्होंने कहा कि अगर अश्विन ने चौथा टेस्ट खेला होता तो इंग्लैंड की जीत का कोई मौका नहीं होता। वॉन ने कहा कि अगर अश्विन नहीं खेल रहे हैं तो निश्चित रूप से इंग्लैंड के पास जीतने का मौका है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने ट्वीट कर अपनी बात फैन्स से साझा की.

माइकल वॉन ने ट्वीट किया, “शानदार टेस्ट मैच। दोनों टीमों के जीतने की बराबर संभावना है। अगर अश्विन खेल रहे होते तो इंग्लैंड के जीतने की कोई संभावना नहीं होती। अश्विन की अनुपस्थिति में इंग्लैंड के पास जीतने का मौका है। यह एक होने वाला है। अद्भुत टेस्ट सीरीज।


आपको बता दें कि टीम इंडिया ने द ओवल में जीत के लिए इंग्लैंड के सामने 368 रनों का लक्ष्य रखा है। इंग्लैंड ने चौथे दिन स्टंप्स तक 32 ओवर में बिना किसी नुकसान के 77 रन बनाए। सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *